WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Whatsapp Channel Join Now

TECHNO POVA 6 PRO 5G बाप रे आप इतने सारे फीचर्स आ गया मार्केट में फिर से धूम मचाने, Direct लिंक से करें ऑर्डर

TECHNO POVA 6 PRO 5G : अगर आप भी टेक्नो के नए फोन का इंतजार कर रहे हैं तो अब आपको टेक्नो के नए फोन का इंतजार करने की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि टेक्नो कंपनी ने हाल ही में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम TECHNO POVA 6 PRO 5G हैं 

TECHNO POVA 6 PRO 5G में आपको सबसे हटके एक से एक तगड़े फीचर्स देखने को मिलेंगे यह फोन आपके बजट में भी रहने वाला है इसकी कीमत सिर्फ और सिर्फ मात्र 18000 रुपए से शुरू हो जाएगा इस फोन में बहुत ही ज्यादा फीचर्स है जो भी आपको इस रेंज में किसी भी फोन में देखने को नहीं मिलेंगे तो देर ना करते हुए बने रहे हमारे इस आर्टिकल में और हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से TECHNO POVA 6 PRO 5G के फीचर्स के बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करेंगे।

TECHNO POVA 6 PRO 5G RAM AND MEMORY 

इस फोन में आपको 16GB रैम और 256 जीबी मेमोरी प्राप्त होती है और साथ ही में आपको 1TB का एसडी कार्ड भी प्राप्त होता है जो की आप इस फोन में कोई भी काम बड़ी आसानी से कर सकते हैं।

Redmi 12 5G Smartphone 12000 का बहुत ही शानदार फोन जाने फीचर Direct लिंक से करें ऑर्डर

TECHNO POVA 6 PRO 5G DISPLAY 

फिर फोन में आपको 6.7inch की अमोलेड डिस्पले और साथ में डायमंड पोर्ट 2.0 ट्रैक मल्टीप्ल नोटिफिकेशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट स्मूथ स्क्रोलिंग भी प्राप्त होती है।

TECHNO POVA 6 PRO 5G CAMERA 

इस फोन में आपको बैक फ्रंट कैमरा यानी कि पीछे का कैमरा 108MP ड्यूल रियर कैमरा प्राप्त होता है और साथ ही में आपको 3X का सेंसर जूम भी मिल जाता है और आगे के कमरे में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है जो की डुएल टोन एलईडी फ्लैश के साथ अवेलेबल है।

TECHNO POVA 6 PRO 5G PROCESSOR 

इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 का 6nm। 5G प्रोसेसर प्राप्त होता है और 2.4GHz। पावरफुल A76 octa core । 400k + antutu score । 10 5G ब्रांड सपोर्ट हाईपर इंजन 3.0 लाइट के साथ में अवेलेबल है।

TECHNO POVA 6 PRO 5G BATTERY 

इस फोन में आपको 6000MAh की बैटरी प्राप्त होती है जो की इंडिया’एस फर्स्ट फोन में 6000MAh की बैटरी इस फोन में आई है और इसके साथ-साथ आपको सुपर फास्ट चार्जर जो की 70W का आउटपुट चार्ज है जिससे आप 50% 19 मिनट में  अपने फोन को चार्ज कर सकते हैं और साथ ही मैं आपको इसमें अल्ट्रा पावर सेविंग मोड भी मिल जाता है जो कि आपके फोन को काफी राहत देता है

TECHNO POVA 6 PRO 5G OTHER FEATURES 

इस फोन में आप एचडीआर फोटोग्राफी भी कर सकते हैं और साथ ही में सुपर नाइट फोटोग्राफी कर सकते हैं इसके अलावा इस फोन में आपको AI Auto सेंस डिडक्शन भी प्राप्त होता है इसके अलावा इस फोन में एक बहुत ही बढ़िया चीज है जो की डबल स्टीरियो स्पीकर है इसमें आपके ऊपर नीचे दोनों तरफ स्पीकर्स अवेलेबल रहेंगे और साथ ही में यह फोन आपको ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 14 के साथ मिल जाता है।

TECHNO POVA 6 PRO 5G ONLINE ORDER 

इस फोन को ऑनलाइन ऑर्डर करने के लिए हमारे द्वारा ऊपर दी गई क्लिक हेयर पर टाइप करके आप अमेजॉन से डायरेक्टली इस फोन को ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं तो देर ना करते हुए इस फोन को जल्द से जल्द आर्डर कर अपने घर एक बहुत ही बढ़िया अच्छा फोन लेकर आए। 

तो दोस्तों इस आर्टिकल में हमने TECHNO POVA 6 PRO 5G के बारे में आपके संपूर्ण जानकारी प्रदान की है अगर आप ऐसी ही मोबाइल से जुड़ी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं जिस पर हम आपको डेली मोबाइल से जुड़ी हर अपडेट से जागरूक करते रहेंगे धन्यवाद।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Whatsapp Channel Join Now

1 thought on “TECHNO POVA 6 PRO 5G बाप रे आप इतने सारे फीचर्स आ गया मार्केट में फिर से धूम मचाने, Direct लिंक से करें ऑर्डर”

Leave a Comment