WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Whatsapp Channel Join Now

Realme GT 6T 5G इंतजार हुआ Realme ने कर दिया फोन लॉन्च Direct लिंक से आर्डर, जानें फीचर्स

Realme GT 6T 5G : तो दोस्तों रियलमी का आ गया सबसे ताबर तोड़ फोन जो कि इस साल सभी फोन के रिकॉर्ड तोड़ देगा अपनी परफॉर्मेंस के आगे इस फोन का काफी लोग कई दिन से इंतजार कर रहे हैं तो दोस्तों इस फोन का नाम Realme GT 6T 5G है अगर आप भी रियलमी के इस फोन का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं तो अब आपको इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है तो दोस्तों हम आपको इस आर्टिकल में इस फोन के सारे फीचर्स के बारे में अवगत कराएंगे जिससे आप आसानी से इस फोन को खरीद सकें। 

अगर आप भी इस फोन के सारे फीचर्स जानना चाहते हैं तो हम आपको देर ना करते हुए इस आर्टिकल में Realme GT 6T 5G फोन के बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करेंगे अगर आप इस फोन को अभी ऑर्डर करना चाहते हैं तो आप हमारे द्वारा नीचे दी गई लिंक से इस फोन को जाकर अमेजॉन से खरीद सकते हैं तो आईए जानते हैं मोबाइल के फीचरसों के बारे में। 

Realme GT 6T 5G RAM AND MEMORY 

इस फोन में आपको तीन तरह की RAM और MEMORY मिलती है एक 8GB RAM + 128GB STORAGE MEMORY दूसरी 12GB RAM + 256GB STORAGE MEMORY और तीसरी 8GB RAM + 512GB STORAGE MEMORY आपको इस फोन में प्राप्त होती है जिसमें आपको हजार से ₹1500 का अंतर देखने को मिलेगा आप अपने बजट के अनुसार इसे खरीद सकते हैं।

Realme Narzo 70x 5G SMARTPHONE Direct लिंक से ऑर्डर, कम बजट में अच्छा फोन कीमत मात्र 10 हजार

Realme GT 6T 5G BATTERY 

इस फोन में आपको 5500 MAh  की पावरफुल बैटरी मिलती है और साथ ही में आपको 120 W का गैलियम नाइट्रेट चार्ज भी प्राप्त होता है जो कि आपके फोन को 10 मिनट में 50% से अधिक चार्ज कर सकता है यह भारत का एक ऐसा फोन है जिसके साथ में आपको 10 मिनट में 50% से अधिक फोन को चार्ज करने वाला चार्जर साथ में मिल जाता है।

Realme GT 6T 5G CAMERA 

इस फोन में आपको बैक फ्रंट कैमरा 50MP का प्राप्त होता है जो की सोनी लाइट 600 OIS शिफ्टिंग कैमरा रहता है जो की हाइपर लाइट इंजन से कनेक्ट रहता है और साथ ही मैं आपको इसका फ्रंट कैमरा भी 50MP का ही प्राप्त होता है।

Realme GT 6T 5G PROCESSOR 

इस फोन में आपको इंडिया में फर्स्ट बार मेकिंग होने वाला Snapdragon 7 + Gen 3 चिपसेट वाला आपको प्रोसेसर मिलता है ऐसे फोन पर आप सुबह से लेकर रात तक भी बिना रुके गेमिंग करो फिर भी आपका फोन एक परसेंट भी लेक नहीं होगा।

Realme GT 6T 5G DISPLAY 

इस फोन में आपको अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले वह भी स्ट्रांग सनलाइट के साथ में प्राप्त होती है और साथ ही मैं आपको 6000 nits और साथ ही में 8T LTPO 1 के साथ में 120Hz का रिफ्रेश रेट भी आपको मिल जाता है।

Realme GT 6T 5G OTHER FEATURES 

इस फोन में आपको वर्ल्ड ब्राइटेस्ट फ्लैगशिप डिस्प्ले मिल जाती है और साथ ही में आपको इंडिया का सबसे बड़ा कूलिंग सिस्टम मिल जाता है और आप इस फोन में गेम करते समय भी एक परसेंट भी हिट नहीं करने वाला है और इस फोन में आपको ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 14 मिल जाता है और साथ ही में यह फोन 5G सपोर्टेड नेटवर्क भी रहने वाला है।

Realme GT 6T 5G ONLINE ORDER 

इस फोन को ऑनलाइन ऑर्डर करने के लिए हमारे द्वारा ऊपर दी गई क्लिक हेयर पर क्लिक करके आप डायरेक्ट से अमेजॉन से आर्डर कर सकते हैं यह फोन आपको तकरीबन ₹30000 के बजट में एक बहुत ही शानदार फोन रहने वाला है और अभी हाल ही में रियलमी द्वारा लांच किया गया है जिसमें इंडिया फर्स्ट फीचर्स लॉन्च किए गए हैं यह आपको एक बहुत ही बढ़िया सर्विस देने वाला फोन साबित हो सकता है तो देर ना करते हुए जल्द से जल्द इस फोन को ऑनलाइन ऑर्डर करे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Whatsapp Channel Join Now

1 thought on “Realme GT 6T 5G इंतजार हुआ Realme ने कर दिया फोन लॉन्च Direct लिंक से आर्डर, जानें फीचर्स”

Leave a Comment