WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Whatsapp Channel Join Now

Redmi Note 11 Pro + 5G धूम मचाने आया रेडमी का 108 MP कैमरे वाला सस्ता फोन, जाने क्या है फीचर्स

Redmi Note 11 Pro + 5G : अगर आप भी रेडमी का कम बजट में अच्छे फीचर्स वाला फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए बहुत ही बढ़िया शानदार फोन लेकर आए हैं जिनके फीचर्स देखकर आप झूठ उठोगे जी हां दोस्तों रेडमी के इस फोन का नाम Redmi Note 11 Pro + 5G है जो भी आपको यह फोन कम बजट में इसमें आपको ढेर सारे फीचर्स मिल जाएंगे जो कि इस बजट में किसी फोन में नहीं रहने वाले हैं। 

इस फोन में आपको एक से एक तगड़े फीचर से देखने को मिलेंगे हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से Redmi Note 11 Pro + 5G के सभी फीचरसों के बारे में अवगत कराएंगे तो देर ना करते हुए हमारे इस आर्टिकल में अंत तक बने रहें।

Redmi Note 11 Pro + 5G Ram And Storage 

इस फोन में आपको 6GB Ram और 128GB Storage मेमोरी प्राप्त होती है जो भी इस कम बजट के फोन में काफी रैम और स्टोरेज आपको मिल जाती है।

Redmi Note 11 Pro + 5G Battery 

इस फोन में आपको 5000 mAh की बैटरी मिल जाती है और साथ ही में आपको 67 वाट का फास्टिंग चार्जर मिल जाता है जो कि आपके फोन को 20 मिनट में 100% चार्ज करने की क्षमता रखता है और आप 5000 mAh की बैटरी के साथ आप 20 घंटे तक युटुब फेसबुक जैसे एप्लीकेशन का इस्तेमाल आसानी से बिना रुके कर सकते हैं।

Vivo Y75 5G Smartphone कम कीमत में vivo का धांसू फोन, जाने फीचर्स ऑर्डर करे Direct यहां से

Redmi Note 11 Pro + 5G Camera 

इस फोन में आपको रियर कैमरा यानी कि पीछे का कैमरा 108 MP+ 8 MP+ 2 MP का तगड़ा कैमरा मिल जाता है और साथ ही में आपको फ्रंट कैमरा यानी कि सामने का कैमरा 16 MP का वाइड एंगल कैमरा आपको मिल जाता है जिससे आप एकदम क्लासिक जैसी फोटो निकाल सकते है।

Redmi Note 11 Pro + 5G Display 

इस फोन में आपको 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले मिल जाती है जिसकी रिफ्रेश रेट 120 Hz है।

Redmi Note 11 Pro + 5G Processor

इस फोन में आपको Octa-Core Qualcomm SM6375 का प्रोसेसर मिल जाता है और साथ ही में स्नैपड्रैगन 6nm का भी प्रोसेसर आपको इस फोन में देखने को मिलेगा जिसकी मदद से फोन पर आप कितने से भी बड़ा काम बिना लेक किए आसानी से कर सकते हैं।

Redmi Note 11 Pro + 5G Other features 

इस फोन में आपको 1 साल की वारंटी मिलती है और यह फोन काफी हल्का भी आपको महसूस होने वाला है क्योंकि इसका वेट 202 ग्राम है और साथ ही में यह फोन 5G सपोर्टेड नेटवर्क है जिससे आपको नेटवर्क स्पीड की कभी प्रॉब्लम नहीं आने वाली है।

यह फोन आपको ₹20000 के अंदर में देखने को मिलेगा इस फोन में आपको एक से एक हटके फीचर्स देखने को मिलेंगे कैमरे की बात करें तो कैमरा आपको 108 मेगापिक्सल का इस फोन में देखने को मिलेगा अगर आप इस फोन को ऑनलाइन ऑर्डर करना चाहते हैं तो हमारे द्वारा ऊपर दिए गए क्लिक हेयर पर टैप करके ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं धन्यवाद।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Whatsapp Channel Join Now

Leave a Comment